Site icon www.4Pillar.news

टीम इंडिया से पाकिस्तान की हार के बाद पीटीआई नेता चौधरी फवाद हुसैन ने पाक सरकार को बताया मनहूस, कहा टीम की कोई गलती नहीं

टीम इंडिया से पाकिस्तान की हार के बाद पीटीआई नेता चौधरी फवाद हुसैन ने पाक सरकार को बताया मनहूस, कहा टीम की कोई गलती नहीं

भारतीय टीम ने एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हरा कर अपनी शुरुआत की है। पाक टीम के हार से तिलमिलाए विपक्ष के नेता फवाद चौधरी ने टीम की हार का ठीकरा मौजूदा पकिस्तान सरकार के सर पर फोड़ दिया।

चौधरी फवाद हुसैन का ट्वीट

एशिया कप में पाकिस्तान टीम को मिली हार के लिए चौधरी फवाद हुसैन ने शाहबाज शरीफ सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इमरान खान की सरकार में सुचना एवं प्रसारण मंत्री रहे हुसैन ने एक ट्वीट कर कहा कि भारतीय टीम से दुबई में मैच हारने में पाकिस्तान टीम की कोई गलती नहीं है। बल्कि मौजूदा सरकार ही मनहूस है। सोशल मीडिया पर पाक नेता का यह  ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

हार्दिक पंड्या ने पासा पलटा

रविवार के दिन दुबई में खेले के एशिया कप के पहले मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में 5 विकट से हरा दिया है। टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम के तीन विकट लिए , जिसके बाद पाकिस्तान टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में हरा दिया।

पंड्या ने टारगेट का पीछा करते हुए 17 में नाबाद 33 रन ठोके। वहीँ रविंद्र जडेजा ने 29 गेंद पर 35 रन बनाए। दोनों ने 52 रन का शानदार पारी खेलते हुए पाकिस्तान को हराकर भारत को जीत दिलाई।

मैच के 19वे ओवर में हार्दिक पंड्या ने तीन चौके लगाकर मैच का पासा ही पलट दिया। भारत को आखिरी तीन गेंद में 6 रन की जरूरत थी और हार्दिक ने बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मोहम्मद नवाज की गेंद पर छक्का लगा कर दो गेंद बाकी रहते हुए भारत को जीत दिलाई।

शीर्षक्रम ने किया निराश

इससे पहले भारत के शीर्षक्रम के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। रोमांचक मुकाबले में ऐसा लग रहा था कि यह मैच टीम इंडिया के हाथ से जाने वाला है। क्योंकि, केएल राहुल बिना खाता खोले ही पैविलियन लौट गए। कप्तान रोहित शर्मा 18 गेंद पर 12 रन बनाकर आउट हो गए। पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 34 गेंद पर 35 रन बनाए। लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए , कोहली एक गलत शॉट पर आउट हो गए।

Exit mobile version