दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी के बाद बहन मालती ने भाई को हनीमून मनाने की सलाह देते हुए कहा- अपनी पीठ का ख्याल रखना …आगे वर्ल्ड कप भी है

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने 1 जून 2022 को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज संग शादी रचा ली है। दीपक की शादी को लेकर फैंस और क्रिकेटर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बीच दीपक चाहर की बहन मालती ने एक फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए भाई भाभी को खास सलाह दी है।

भारतीय टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर ने एक जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज संग शादी रचा ली है। दोनों की शादी को लेकर फैंस और क्रिकेटर्स काफी बधाई संदेश भेज रहे हैं। पूर्व खिलाड़ियों से लेकर वर्तमान क्रिकेटर तक दीपक और जया को उनकी शादी के लिए बधाई संदेश भेज रहे हैं। लेकिन इन सब शुभकामनाओं में क्रिकेटर की बहन मालती चाहर ने जिस अंदाज में अपने भाई को शादी की बधाई दी है वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल मालती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने भाई और भाभी के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए जो बात लिखी है वो काफी मजेदार है।

मालती का ट्वीट

दीपक चाहर की बहन मालती चहर ने कैप्शन में लिखा, अब लड़की हुई हमारी, शादी की शुभकामनाएं। दीपक कृपया अपने हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ख्याल रखना। आगे विश्वकप है। ”

मालती द्वारा इस अंदाज में दिया गया मजाक से भरा बधाई संदेश सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस नवदंपति को ऐसी ही सलाह देते दिख रहे हैं। वही मालती की भाभी जी ने भी आपने ननंद द्वारा किए गए इस सलाह को मानते हुए हार्ट इमोजी शेयर की है।

आपको बता दें, आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर ने आगरा के होटल में आयोजित शादी समारोह में जया संग शादी रचाई थी। शादी बुधवार को जेपी पैलेस होटल में हुई थी। शादी पूरे हिंदू रीति रिवाज और विधान के साथ संपन्न हुई।

दीपक चाहर की बीवी दिल्ली के बाराखंबा रोड की रहने वाली है। वह एक कंपनी में कंटेंट हेड है। जया ने मुंबई से एमबीए किया है। जया का भाई सिद्धार्थ भारद्वाज मॉडलिंग करता है।

Comments

Translate »