Site icon www.4Pillar.news

यामी गौतम और आदित्य धार की शादी के बाद पहली फोटो आई सामने, जबरदस्त अंदाज में दिखे नवदंपति

यामी गौतम ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धार के साथ शादी की थी। जिसकी पहली फोटो सामने आई है। जिसमें वह दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं।

यामी गौतम ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धार के साथ शादी की थी। जिसकी पहली फोटो सामने आई है। जिसमें वह दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं।

यामी गौतम ने हाल ही में फिल्म निर्देशक आदित्य धार के से शादी की है। यामी ने खुद अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर फोटो साझा कर दी है। आदित्य के साथ फोटो शेयर कर यामी ने लिखा ,” आप की रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा।” शादी में यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी, वही आदित्य ने वाइट रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। दोनों, साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे।

शादी के बाद अब यामी गौतम की पहली फोटो सामने आई है। जिसमें वह दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही है। फोटो में, यामी गौतम और आदित्य धार, दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं । इस फोटो को खुद यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प् साझा किया है ।

आपको बता दें, यामी गौतम और आदित्य धर ने अन्य सेलिब्रिटीज की तरह धूमधाम से शादी नहीं की है। बल्कि अपने घर हिमाचल में बहुत ही  साधारण तरीके से अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की है। उनके वेडिंग लुक की बात करते हैं तो यामी ने शादी में अपना पहाड़ी दुल्हन लिबास कैरी किया था। उन्होंने पहाड़ी नथ पहनी। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।  यहां तक की शादी का फंक्शन काफी सिंपल था । मेहंदी में सेरेमनी में यामी गौतम ने डार्क येलो शेड  का सूट पहना था। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। यामी के साथ आदित्य भी थे।

ता दें यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने रिलेशन को काफी समय तक छुपा कर रखा। कभी किसी को भी भनक नहीं लगी कि दोनों की शादी एक दूसरे से होने वाली है और तो और दोनों प्यार करते हैं इस बात का भी किसी को नहीं पता था ।

आदित्य धर उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के डायरेक्टर और राइटर हैं । जिसमें यामी गौतम और विकी कौशल मुख्य भूमिका में थे । फिल्म उरी के जरिए ही आदित्य ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था ।  यह फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी। लेकिन फिल्म के बाद दोनों की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई इसके बारे में किसी को नहीं पता था।

Exit mobile version