Site icon www.4Pillar.news

Video: दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाने के बाद डेविड वार्नर ने पुष्पा स्टाइल दिखाकर लूट ली महफ़िल

Video: दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाने के बाद डेविड वार्नर ने पुष्पा स्टाइल दिखाकर लूट ली महफ़िल

डेविड वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से बल्लेबजी करते हुए पंजाब के खिलाफ नाबाद 60 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। जीत के बाद डेविड वार्नर ने पुष्पा मूवी का स्टाइल दिखाकर महफ़िल लूट ली। ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज का वीडियो खूब वायरल हो रहा हो।

पंजाब के खिलाफ खेलते हुए ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज ने दिल्ली को 9 विकेट से जीत दिलाई। वार्नर 30 गेंदों पर 60 रन बनाकर नाबाद रहे। डेविड ने अपनी पारी खेलते हुए 10 चौके और एक छक्का लगाया। वार्नर ने 200 स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर पंजाब को हराया। आपको बता दें , दिल्ली कैपिटल्स ने पहले विकेट के लिए 83 रन की साझेदारी की। पृथ्वी शॉ ने 20 गेंदों पर 41 रन बनाए। वह राहुल चाहर की बॉल पर आउट हुए। इस मुकाबले में पंजाब 11 ओवर में ही हार गया।

मैं झुकेगा नहीं

जिस समय दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाकर डेविड वार्नर पैवेलियन लौट रहे थे उस समय उन्होंने पुष्पा फिल्म वाला ‘ मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल दिखाया। वार्नर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

मैन ऑफ़ द मैच

कुलदीप यादव को मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया। यादव ने पंजाब के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए। उन्होंने रबाडा और नाथन को आउट किया। आईपीएल 2022 के सीजन में कुलदीप यादव अब तक 13 विकेट लेने में कामयाब रहे हैं।

देखें वीडियो

https://twitter.com/IPL/status/1516824195212410880

वहीँ मैच की बात करें तो बुधवार के दिन खेले गए मुकाबले में दिल्ली के गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को 115 रन पर आउट कर दिया। फिर दिल्ली की तरफ से खेलते हुए डेविड वार्नर ने 30 गेंदों पर 60 रन बनाए। पृथ्वी शॉ ने आक्रामक ब्लेबाजी करते हुए 41 रन बनाए। दोनों ने 83 रन की साझेदारी निभाई। दिल्ली ने 10.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाकर जीत हासिल की।

Exit mobile version