Site icon www.4Pillar.news

सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर से पहले छीनी कप्तानी अब टीम से किया बाहर

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल का 14वां सीजन बहुत ही खराब रहा है। एसआरएच की कप्तानी से हटने के बाद अब उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल का 14वां सीजन बहुत ही खराब रहा है। एसआरएच की कप्तानी से हटने के बाद अब उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है।

टीम डायरेक्टर ने लिया फैसला

सनराइजर्स हैदराबाद के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेटर मूडी ने कहा कि हमें कड़ा फैसला लेना पड़ा है। किसी एक खिलाड़ी को आज मैच से बाहर करना था और वह डेविड वॉर्नर है। इससे पहले वॉर्नर से शनिवार के दिन कप्तानी छीनी गई थी। उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वे सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी खराब चल रहा है। वह अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर है। एसआरएच ने छह मैचों में से अब तक सिर्फ एक जीत दर्ज की है।

अब केन विलियम्स की कप्तानी में टीम सीजन के बाकी मैच खेलेगी। केन की कप्तानी में एस आर एच की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले से शुरुआत की है। केन विलियमसन पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रह चुके हैं। उन्होंने 2018 और 19 में आईपीएल सीजन की कप्तानी की थी। केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 26 मैच खेले हैं। जिसमें से उन्हें 14 मैचों में जीत मिली 11 में हार और एक मैच बराबर रहा।

डेविड की दरियादिली

वही डेविड वार्नर टीम से बाहर रहते हुए भी अपने प्रशंसकों के बीच छाए रहे । कप्तान पद से हटाए जाने के बाद डेविड वॉर्नर ने अपनी दरियादिली दिखाई। दरअसल डेविड वार्नर ने मैच के दौरान कई दफा मैदान में जाकर खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स, तोलिया और हेलमेट पहुंचाने जैसे कई कार्य किए हैं। उनकी इस दरियादिली को देखकर उनके फैन काफी भावुक हो गए।

ये भी पढ़ें ,गुरु पर चेला पड़ा भारी : IPL 2021 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया

कप्तान बदला किस्मत नहीं

डेविड वॉर्नर को कप्तान से हटाए जाने के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद की किस्मत नहीं बदली। रविवार के दिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रन की हार का सामना करना पड़ा।

Exit mobile version