Site icon www.4Pillar.news

पेरिस फैशन वीक में व्हाइट ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरीं ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर दंग रह गए लोग

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस के लिए रवाना हुई थी। एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। अब अभिनेत्री पेरिस फैशन वीक में हिस्सा ले रही है।

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस के लिए रवाना हुई थी। एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। अब अभिनेत्री पेरिस फैशन वीक में हिस्सा ले रही है।

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू फैंस के ऊपर चलाती रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री की खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं। 47 वर्षीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के फैंस देश में ही नहीं विदेशों में भी हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक में व्हाइट ड्रेस में रैंप पर वॉक करती हुई नजर आई हैं। पेरिस फैशन वीक में राय का लुक किसी स्वर्ग की परी से कम नजर नहीं आ रहा है। अभिनेत्री के अंदाज ने इस बार फिर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय का जलवा 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन खुले बाल और सादे मेकअप में बहुत खूबसूरत लग रही है। यही कारण है कि ऐश्वर्या राय अपने इस अंदाज से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। बता दें कि इस राय बच्चन इन दिनों अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस में है।

फोटोः ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति और बेटी के साथ पेरिस फैशन वीक 2021 में हिस्सा लेने पहुंची हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने सफेद रंग की ड्रेस में रैंप पर कैट वॉक किया है। अभिनेत्री की इस दौरान की तस्वीरें बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभिनेत्री के इस अंदाज की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय की तस्वीरें देखकर यह बिल्कुल नहीं लग रहा है कि वह संतालीस सावन देख चुकी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

वही बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों अभिनेत्री अपनी आने वाली तमिल फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। ऐश्वर्या राय बच्चन जल्दी और PS-1 में नजर आएंगी। इस फिल्म पर हर किसी की निगाह टिकी हुई है।  उम्मीद है कि फिल्म में एक्ट्रेस का खास रूप देखने को मिलेगा। इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में भी दिखाई देंगी। ऐश्वर्या राय बच्चन को आखरी बार फन्ने खां फिल्म में देखा गया था। हालांकि यह फिल्म बड़े पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी।

Exit mobile version