Site icon www.4Pillar.news

ऐश्वर्या राय का लुक देखकर भड़के डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स, कही ये बात

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कई वर्षो ने 'लॉरियल' कंपनी की ब्रांड अंबेसडर है। उन्होंने 'लॉरियल पेरिस फैशन वीक' में रैंप पर कैटवॉक किया। इस दौरान ऐश्वर्या ने 'डोलचे एंड गबाना' की ड्रेस पहनी।

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कई वर्षो ने ‘लॉरियल’ कंपनी की ब्रांड अंबेसडर है। उन्होंने ‘लॉरियल पेरिस फैशन वीक’ में रैंप पर कैटवॉक किया। इस दौरान ऐश्वर्या ने ‘डोलचे एंड गबाना’ की ड्रेस पहनी।


ऐश्वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया। रैंप पर कैटवॉक करती हुई ऐश्वर्या राय की फैंस खूब तारीफ कर रहे थे। दूसरी तरफ इंडिया के फैशन डिजाइनर ‘वेंडल रॉड्रिक्स’ को उनका लुक पसंद नहीं आया। ‘वेंडल रॉड्रिक्स’ इतने ज्यादा नाराज हुए कि उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट कर स्टाइलिस्ट को बर्ख़ास्त करने तक की बात कह डाली।


‘वेंडल रॉड्रिक्स’ ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,” लॉरियल आपके पास दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और आपने उसका इस तरह का मेकअप किया है, ऐसी ड्रेस पहनाई है ? इस ड्रेस को पहनाने वाले स्टाइलिस्ट को बाहर करो। उसे बताओ की ‘हेलोवीन’ अगले महीने है।” फैशन डिजाइनर ‘वेंडल रॉड्रिक्स’ को ऐश्वर्या राय का मेकअप भी अच्छा नहीं लगा है।

Exit mobile version