Site icon www.4Pillar.news

Shaitaan Box Office Collection Day 4: अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर किया बजट पार, कमा डाले इतने करोड़

Shaitaan Box Office Collection Day 4: अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर किया बजट पार, कमा डाले इतने करोड़

Shaitaan Box Office Collection Day 4: निर्देशक विकास बहल के निर्देशन में बनीं अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जादू टोना और अंधविश्वास पर आधारित शैतान फिल्म ने चार दिन में अपनी बजट लागत पार कर ली है।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका के लीड रोल में बनीं हिंदी मूवी शैतान 8 मार्च को शिवरात्रि के अवसर पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद शैतान फिल्म बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई कर रही है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, शैतान फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

शैतान फिल्म की टोटल कमाई

शैतान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.21 करोड़ रुपए की कमाई के साथ शुरुआत की। जबकि फिल्म की दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में इजाफा हुआ है। शैतान फिल्म ने दूसरे दिन 19.18 करोड़ रुपए की कमाई की है। तीसरे दिन रविवार को शैतान फिल्म को छुट्टी का फायदा मिला। रविवार के दिन शैतान ने 20.74 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। वहीँ, फिल्म क्रिटिक सुमित कड़ेल की रिपोर्ट के अनुसार, शैतान फिल्म ने चौथे दिन 8.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह शैतान फिल्म ने चार दिन में 63.63 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसी के साथ फिल्म ने अपनी बजट लागत को पार कर लिया है। बतादें, शैतान फिल्म का बजट 60 करोड़ का है।

Madhuri Dixit: सफलता की कहानी

विकास बहल के निर्देशन में बनीं शैतान फिल्म देवगन फिल्म्स, जियो स्टूडियो और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया गया है। फिल्म में आर माधवन ने नेगेटिव किरदार निभाया है। जबकि अजय देवगन ने लीड रोल किया है।

Exit mobile version