Site icon www.4Pillar.news

अजय देवगन के बर्थडे पर काजोल ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, कहा- ‘मुझे पता है केक देखते ही आप बच्चों की तरह…’

अजय देवगन के बर्थडे पर काजोल ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, कहा- 'मुझे पता है केक देखते ही आप बच्चों की तरह...'

अजय देवगन के बर्थडे पर काजोल ने एक मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए उनका बड़ा राज खोल दिया है। काजोल ने बताया की अपने बर्थडे पर वे बच्चों की तरह…

बॉलीवुड के सिंघम उर्फ़ अजय देवगन आज 2 अप्रैल को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट का रहे है। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाइयाँ दे रहा है। वहीं अब अजय की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने एक फनी पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि अजय अपने बर्थडे पर काफी खुश होते है। वे बच्चों की तरह ताली बजाते हुए इधर-उधर घूमते है और केक का नाम सुनते ही उछल-कूद करने लग जाते है।

अजय देवगन के बर्थडे पर काजोल ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अजय देवगन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं जानती हूँ कि आप अपने बर्थडे को लेकर काफी उत्साहित है। आप बच्चों की तरह ऊपर-नीचे कूद रहे होंगे। तालियाँ बजा रहे होंगे और केक के बारे में सोचते ही आपने गोल-गोल घूमना शुरू कर दिया होगा। तो चलिए मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएँ देकर दिन की शुरुवात करती हूँ।’ एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘अगर किसी के पास अजय का ऐसा करते हुए कोई वीडियो हो तो तुरंत मुझे भेज दें।’

काजोल के इस पोस्ट पर कंई सेलेब्स ने कमेंट कर अजय को बर्थडे विश किया है। इसके आलावा फैंस भी इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो अजय देवगन को पिछली बार फिल्म ‘शैतान’ में देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सभी से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब अजय जल्द ही फिल्म ‘मैदान‘ में नजर आएँगे। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं काजोल की फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और शाहिर शेख अहम भूमिका में नजर आएँगे।

Exit mobile version