Site icon www.4Pillar.news

करवा चौथ को लेकर या क्या बोल गई काजोल; औरतों का बताया ज्वेलरी की दुकान

करवा चौथ को लेकर या क्या बोल गई काजोल; औरतों का बताया ज्वेलरी की दुकान

Kajol का Karva Chauth को लेकर ब्यान आया है। काजोल कभी ख़ुशी कभी गम और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्मों में करवाचौथ का व्रत रख चुकी है। काजोल को लगता है कि करवा चौथ का त्यौहार उनकी वजह से फेमस हो गया है।

यूं तो काजोल ने अपने करियर में अनेकों फिल्मों में काम किया है। लेकिन ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ और ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्मों में उन्होंने एक आदर्श पत्नी का किरदार निभाया है। दोनों फिल्मों में सामान्य बात ये है कि काजोल को करवाचौथ का त्यौहार मनाते हुए दिखाया गया है। अब करवाचौथ के त्यौहार को बहुत धूमधाम के साथ मनाया जाने लगा है। काजोल को लगता है कि फिल्मों की वजह से इस त्यौहार में सादगी नहीं बची है। फिल्मों ने इस पर्व को खराब कर दिया है।

हाल ही में Kajol की Lust Stories 2 फिल्म रिलीज हुइ है। इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा,” KKKG और DDLJ के रिलीज के बाद पुरुषों और महिलाओं ने करवाचौथ के त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाना शुरू कर दिया है। अब वे अच्छे कपड़े पहनते हैं। पहले यह साधारण तरीके से होता था। फैशन बढ़ गया है। महिलाओं को ज्वेलरी पहननी पड़ती है। आप पूरी ज्वेलरी की दुकान बनकर बैठ जाओ। भूख चलेगी, लेकिन अच्छा दिखना है। ”

वर्क फ्रंट

काजोल जल्द ही ‘द ट्रायल’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। वेब सीरीज 14 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ शीबा चड्ढा, कब्रा सैत, जीशु सेनगुप्ता, गौरव पांडे, विजय विक्रम सिंह और आमिर अली नजर आएंगे।

Exit mobile version