Site icon www.4Pillar.news

फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर शुरू हुई थी अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर सुनाया मजेदार किस्सा 

फिल्म 'इश्क' के सेट पर शुरू हुई थी अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर सुनाया मजेदार किस्सा

अजय देवगन ने बताया कि फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर ही उन्होंने काजोल क प्रपोज किया था। वहीं काजोल ने भी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए…

28 नवंबर 1997 को रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क’ को आज 26 साल पुरे हो गए है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजोल, अजय देवगन, आमिर खान और जूही चावला अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। वहीं आज इस फिल्म के 26 साल पुरे होने पर काजोल ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

काजोल ने इश्क के 26 साल पुरे होने पर शेयर की ये तस्वीर

दरअसल हाल ही में काजोल ने अपने एक्स अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ अजय देवगन, आमिर खान और जूही चावला नजर आ रहे है। इस तस्वीर में सभी को घास पर लेटे हुए देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

काजोल ने लिखा, “यह तस्वीर तब ली गई थी जब हमने दिनभर स्विजरलैंड की पहाड़ियों पर घूमना पूरा कर लिया था। आपको नहीं पता चलेगा कि हम कितने थके हुए थे। हम बिलकुल ऐसे थे कि ‘ये सूरज इतनी देरी से क्यों डूबता है ?’ हम कितने शानदार अभिनेता थे ना।”

अजय देवगन ने काजोल को यहीं किया था प्रपोज

काजोल के इस पोस्ट पर उनके पति और अभिनेता अजय देवगन ने भी प्रतिक्रिया दी है। अजय ने बताया कि ये इसी फिल्म के सेट पर उन्होंने काजोल को उन्ही की अंगूठी के साथ प्रपोज किया था। अजय ने काजोल के पोस्ट को री शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या ये वही फिल्म नहीं है जहां मैंने आपको आपकी ही अंगुठी के साथ प्रपोज किया था।’

इन फिल्मों में नजर आएँगे काजोल-अजय

बात करें काजोल और अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों कि तो अजय जल्द ही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर नजर आएँगे। वहीं काजोल की अपकमिंग फ़िल्में ‘दो पत्ती’ और ‘सरजमीन’ है।

Exit mobile version