Site icon www.4Pillar.news

Nysa Devgan: दोस्तों संग राजस्थान में छुट्टियां मना रही है अजय-काजोल की बेटी न्यासा, ओरी संग ऊंट की सवारी करती आई नजर 

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा इन दिनों राजस्थान में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल  मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा इन दिनों राजस्थान में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) सोशल मीडिया पर काफी पॉप्यूलर है। न्यासा ने भले ही अभी तक बॉलीवुड डेब्यू न किया हो लेकिन  फिर भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। बता दे कि न्यासा को पार्टी करना और घूमने फिरने का काफी शौक है। वहीं इन दिनों न्यासा देवगन राजस्थान में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

राजस्थान में छुट्टियां मना रही अजय-काजोल की बेटी

दरअसल हाल ही में न्यासा के राजस्थान ट्रिप से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में न्यासा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में अपने दोस्तों  के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने वहां के लोकगीत और राजस्थानी खाने का भी आनंद लिया। एक तस्वीर में न्यासा अपने दोस्तों के साथ कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आ  रही है।

ओरी के साथ ऊंट की सवारी करती नजर आई न्यासा

इस दौरान न्यासा और उनके दोस्तों ने ऊंट की सवारी का भी आनंद लिया।एक तस्वीर में न्यासा अपने दोस्त ओरहान के साथ ऊंट पर बैठी नजर आ रही है। वह ओरी की पीठ पर सिर टिकाए मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। जबकि कंई अन्य तस्वीर में न्यासा अपने बाकि दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है।

न्यासा देवगन हाल ही में अपनी मॉम और एक्ट्रेस काजोल के साथ NMACC इवेंट में नजर आई थी। इस दौरान दोनों माँ-बेटी वाइट कलर की ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आई। बता दे कि न्यासा अभी केवल 19 साल की है। न्यासा ने सिंगापुर से अपनी स्कूली पढ़ाई खत्म की है। अब वे स्विटजरलैंड से अपनी आगे की पढाई कर रही है।

Exit mobile version