Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार ने अप्रैल फूल डे पर किया ऐसा प्रैंक, वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप 

अप्रैल फूल डे के मौके पर अक्षय कुमार का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अक्षय मनीष मंदना संग जबरदस्त प्रैंक करते हुए नजर आ रहे है। 

अप्रैल फूल डे के मौके पर अक्षय कुमार का एक मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अक्षय मनीष मंदना संग जबरदस्त प्रैंक करते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जितना अपनी फिल्मों में मस्ती मजाक करते नजर आते है उतना ही वे रियल लाइफ में भी मजाकिया है। ऐसा हमारा नहीं बल्कि अक्षय के साथ काम करने वाले उनके को-स्टार्स का कहना है। अक्षय के को-स्टार्स कंई बार इस बारे में बता चुके अक्षय कैसे फिल्म सेट्स पर उनके साथ मस्ती मजाक करते रहते है। ऐसे में अप्रैल फूल डे के मौके पर अक्षय कुछ शरारत ना करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

अप्रैल फूल डे पर अक्षय ने किया ऐसा प्रैंक

दरअसल हाल ही में अक्षय का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अक्षय अपने क्लोदिंग ब्रांड FORCE IX के को फाउंडर मनीष मंदना के साथ प्रैंक करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय अपने दोनों हाथों को सीधा करते हुए मनीष को उठाते है। अक्षय मनीष को दिखाना चाहते है कि उन्होंने केवल अपनी बाहों से मनीष को ऊपर उठा दिया है। जबकि पीछे खड़ा एक सदस्य अक्षय को ऐसा करने में मदद कर रहा है।

इसके बाद अक्षय मनीष को भी ऐसा ही करने को कहते है लेकिन वे अक्षय को उठा नहीं पाते। मनीष कहते है कि ऐसा करना संभव ही नहीं है। मनीष मंदना आखिर तक अक्षय के प्रैंक को समझ नहीं पाते, जबकि वहां खड़े अन्य लोग छुप-छुप कर हंस रहे होते है। इस वीडियो के अंत में अक्षय की फिल्म का मीम भी देखा जा सकता है जो इस वीडियो को और भी मजेदार बना रहा है।

हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

अक्षय के इस वीडियो पर सिंगर हर्षदीप कौर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहा।’ नूपुर सेनन ने लिखा, ‘लव इट।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बेस्ट पार्ट, अक्षय पाजी ने अपना ही मीम यूज़ किया।’ एक अन्य ने लिखा, ‘भागम भाग मीम की उम्मीद नहीं थी।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें अक्षय कुमार की प्रोफेशनल लाइफ की तो आने वाले समय में वे ‘ओएमजी 2’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘बड़े मिया छोटे मिया’ जैसी फिल्मों में नजर आएँगे।

Exit mobile version