Site icon www.4Pillar.news

Akshay Kumar: फैमिली संग वेकेशन पर निकले अक्षय कुमार, वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट  

Akshay Kumar: फैमिली संग वेकेशन पर निकले अक्षय कुमार, वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को हाल ही में अपनी बेटी नितारा और वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर…

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वहीं अब शूटिंग खत्म होते अक्षय अपनी फैमिली संग वेकेशन पर निकल पड़े है। दरअसल हाल ही में एक्टर को अपनी फैमिली संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

फैमिली संग वेकेशन पर निकले Akshay Kumar

दरअसल हाल ही में अक्षय को अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान एक्टर ट्रॉउज़र और ब्लैक शर्ट पहने स्टाइलिश अवतार में दिखे। ट्विंकल की बात करें तो उन्होंने ब्लू जींस-वाइट टी-शर्ट के साथ एक जैकेट पहनी थी। वहीं नितारा इस दौरान प्रिंटेड स्वेटशर्ट और ब्लैक जींस पहने काफी क्यूट दिखी। अक्षय ने इस दौरान अपनी वाइफ और बेटी के साथ पैपराजी को पोज भी दिए।

कब रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां ?

बात करें अक्षय की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ कि तो इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएँगे। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version