अक्षय कुमार का गोवा में भी है एक शानदार घर,जहां करते हैं ये काम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के पास गोवा में भी एक शानदार घर है। उनका ये घर एक सफेद रेत वाले बीच के किनारे पर है। इस घर को अक्षय कुमार ने एक दशक पहले ख़रीदा था।

अभिनेता अक्षय कुमार जो भारत में सबसे अधिक फ़ीस लेने वाले एक्टर हैं ,का गोवा में एक शानदार घर है। वह अक्सर अपने परिवार के साथ वहां अपना अच्छा समय बिताने के लिए जाते हैं. Gqindia.com के अनुसार सफेद रेत पर उनका ये जो घर है ,उसको बॉलीवुड के इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक दशक पहले ख़रीदा था।

केसरी अभिनेता अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था ,” मुझे गोवा जाना पसंद है। मुझे यह राज्य पसंद है। यह बहुत कूल है। मुझे यहां हर कोई जनता है। वे सिर्फ हाय कहते हैं ,लेकिन कोई भी मुझे इस तरह से परेशान नहीं करता है। यह देश का एकमात्र स्थान है ,जहां मैं आज़ादी से घूम सकता हूं और खूब आनंद लेता हूं।”

अक्षय कुमार  ने आगे बताया ,” सब कुछ इतना आसान है और आप सुबह देर से जाग सकते हैं। मेरा घर ऐसी जगह स्थित है ,जहां नेटवर्क की समस्या है। इसलिए फोन काम नहीं करते हैं। समुद्र तट भी साफ़ है। मैं जा सकता हूं और समुद्र में डुबकी लगाकर सूर्यास्त देख सकता हूं। ”

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो, अक्षय कुमार कटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएँगे।

Comments

Translate »