अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

अक्षय कुमार ,विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर कल गुरुवार के दिन रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है।

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने रिलीज के पहले दिन सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल ने अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार मूवी ‘मिशन मंगल ने गुरुवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.16 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म की कमाई की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है।


इससे पहले भी अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ ने 15 अगस्त के अवसर पर ज़बरदस्त ओपनिंग की थी। लेकिन फिल्म मिशन मंगल ने ओपनिंग के मामले में ‘गोल्ड’ फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। साल 2018 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म गोल्ड ने पहले 25.25 करोड़ रूपए की कमाई की थी। जिसका रिकॉर्ड फिल्म मिशन मंगल ने तोड़ दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मिशन मंगल ने मुंबई और मैसूर जैसे शहरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने महानगर मुंबई में 9 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, मैसूर में फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म मिशन मंगल ने समीक्षकों का भी दिल जीत लिया है।तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ‘मिशन मंगल’ साल 2019 की ज़बरदस्त फिल्मों में से एक है।

फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार इसरो के वैज्ञानिक राकेश धवन की भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ,विद्या बालन ,शरमन जोशी ,नित्य मेनन कृति कुलहरि और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रहे है हैं।

Comments

Translate »