अक्षय कुमार ने कोरोना यौद्धाओं को बोला दिल से धन्यवाद

1
Akshay Kumar said heartfelt thanks to Corona warriors
अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता आशय कुमार फिल्मों के अलावा अपनी देशभक्ति के लिए भी जाने जाते हैं । हाल ही में अक्षय कुमार ने कोरोना की जंग लड़ रहे यौद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए सोश्ल मीडिया पर एक मुहिम चलाई है । जिसके हैशटैग है , दिल से थैंक यू ।

बॉलीवुड के इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार कोरोना वायरस की जंग में सबसे ज्यादा डोनेट करने वाले अभिनेता हैं । उन्होने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये की राशि दान की है ।

अब अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे उन सभी यौद्धाओं का हौसला बढ़ाने की मुहिम चलाई है जो दिन रात एक कर इसमें लगे हुए । इस सिलसिले मे अक्षय कुमार ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं और दूसरे लोगों को भी ऐसा करने के लिए अपील की है । उन्होने अपने एक ट्वीट मे लिखा ,” नाम अक्षय कुमार ,शहर मुंबई । मेरे और मेरे परिवार की तराफ़ से पुलिस , नगर निगम के वर्कर्स,डॉक्टर्स ,नर्सिंग स्टाफ ,एनजीओ ,स्वयंसेवी ,सरकारी अधिकारी ,वेंडर्स ,बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से धन्यवाद । ”

इससे पहले अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी कर सभी का धन्यवाद किया । अक्षय कुमार की ये अपील कोरोना यौद्धाओं का हौसला बढ़ाने में बहुत मददगार साबित होगी । सोश्ल मीडिया पर उनकी इस मुहिम की खूब तारीफ हो रही है ।

अक्षय कुमार के अलावा फिल्ममेकर ऐकता कपूर ने भी एक ट्वीट कर कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहे यौद्धाओं का हौसला का हौसला बढ़ाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here