कंगना रनौत ने मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल होने की दास्ताँ बताई

1
Kangana Ranaut shared the shooting story of the film Manikarnika The Queen of Jhansi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल होने का एक किस्सा शेयर किया है। कंगना ने बताया कि कैसे उन्हें तलवार लगी थी।

बॉलवुड क्वीन कंगना रनौत के फिल्म इंडस्ट्री में 14 पुरे हो चुके हैं। गैंगस्टर फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने अभिनय के करियर में कई कई अवॉर्ड जीते। उनको डेब्यू फिल्म गैंगस्टर के लिए ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस’ मिला था। हिमाचल प्रदेश के छोटे कस्बे ‘भांबला’ में 23 मार्च 1987 को जन्मी कंगना रनौत ने ‘राज’ वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ और तनु वेड्स मनु’ जैसी काफी हिंदी फिल्मों में शानदार अदाकारी निभाई है।

कंगना रनौत ने साल 2019 में रिलीज हुई ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी‘ फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया। कंगना ने इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल होने दास्ताँ शेयर की है। बॉलीवुड की क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म की शूटिंग का जिक्र करते हुए घायल होने का किस्सा साझा किया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा,” मणिकर्णिका का पहला दिन था ,तलवारबाजी का सीन एक महीना रिहर्सल हो चूका था। मगर पहले ही शॉट में मेरे सह-कलाकार ने रॉंग क्यू पर गलती से लगभग एक किलो की असली तलवार को मेरे सिर पर दे मारा। मैंने कहा लक्ष्मी बाई ने मुझे पेशवाओं का तिलक लगाया है। जो सदा मेरे चेहरे पर चमकेगा। #झांसी_की-रानी_कंगना। ” इस तरह कंगना रनौत ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी की शूटिंग का किस्सा बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here