Site icon www.4Pillar.news

Video: हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म कर भारत लौटी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर देख ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन 

रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया भट्ट को सरप्राइज देने एयरपोर्ट पर पहुंचे और गाडी में ही बैठे रहे ।रणबीर को देख आलिया की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और वे जोर से चिल्लाई 'बेबी' और इतना कहते हुए उन्हें गले लगा लिया ।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सरप्राइज देने एयरपोर्ट पर पहुंचे और गाडी में ही बैठे रहे ।रणबीर को देख आलिया की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और वे जोर से चिल्लाई ‘बेबी’ और इतना कहते हुए उन्हें गले लगा लिया ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन’ की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट आई है ।कल ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि वे जल्द ही भारत लौटने वाली है ।ऐसे में कल देर रात आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया ।खास बात ये है कि रणबीर कपूर खुद उन्हें एयरपोर्ट लेने पहुंचे ।रणबीर को देख आलिया की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था।

रणबीर को देख ऐसा था आलिया का रिएक्शन

काफी समय बाद रणबीर को देख आलिया काफी एक्साइटेड हो गई ।उन्होंने जैसे ही रणबीर को देखा वे एकदम से चिल्ला पड़ी ‘बेबी’ और इतना कहते ही उन्हें झट से गले लगा लिया । रणबीर और आलिया का ये वीडियो पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

एक्ट्रेस को मिली बधाइयां

आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की है तब से बधाइयों का सिलसिला रुक नहीं रहा है । बीती रात एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा ही  नजारा देखने को मिला ।जैसे ही पैपराजी ने आलिया को देखा वे जोर-जोर से उन्हें बधाइयां देने लगे ।आलिया ने भी हाथ जोड़कर सभी को धन्यवाद कहा ।

आलिया का हॉलीवुड डेब्यू

बता दे कि आलिया पिछले कुछ समय से अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ की शूटिंग के लिए लंदन में थी ।इस फिल्म में वे Gal Gadot और Jamie Dornan के साथ नजर आएंगी ।हाल ही में शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें आलिया का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था ।

Exit mobile version