Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट ने पहली बार बेटी के साथ शेयर की फोटो, नन्ही राहा की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस 

आलिया भट्ट ने पहली बार बेटी के साथ शेयर की फोटो, नन्ही राहा की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बेटी राहा कपूर के साथ एक क्यूट सी तस्वीर शेयर  की है। इस फोटो में दोनों माँ-बेटी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहने ट्विनिंग करते नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने …

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल हुई थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने इस इवेंट से कंई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में आलिया अपने पति रणबीर कपूर, नन्द करीना कपूर और बेटी राहा के साथ पोज देते नजर आ रही है।

आलिया भट्ट  ने बेटी राहा कपूर के साथ शेयर की फोटो

बता दे कि ये पहली बार है जब आलिया ने अपनी बेटी राहा संग कोई तस्वीर शेयर की हो। वहीं सामने आई इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में उठाए उनके साथ खेलते नजर आ रही है। लुक की बात करें तो दोनों माँ-बेटी इस दौरान फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आई। राहा ने इस दौरान फ्रॉक और वाइट शूज पहने थे। वहीं बालों की दो चोटी बनाए रणबीर की लाड़ली काफी क्यूट लग रही है।

रणबीर और करीना संग दिए पोज

वहीं अन्य तस्वीरों में आलिया को अपने पति रणबीर कपूर और नन्द करीना कपूर के साथ पोज देते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में रणबीर और आलिया को साथ में पोज देते देखा जा सकता है। तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अकेले पोज दे रही है। लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने गोल्डन और वाइट कलर ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहना है।

चौथी तस्वीर में आलिया और करीना को साथ में मेकअप कराते हुए देखा जा सकता है। पांचवी तस्वीर में आलिया ब्लू कलर का ऑउटफिट पहने  स्टनिंग लग रही है। वहीं आखिरी तस्वीर में नन्द-भाभी को साथ में पोज देते देखा जा सकता है।

वैसे तो आलिया भट्ट की ये सभी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है लेकिन जिस तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया वो है राहा की फोटो। फैंस रणबीर और आलिया की बेटी  की क्यूटनेस पर फ़िदा हो गए। कमेंट सेक्शन में कंई फैंस Awww और क्यूट लिखते हुए राहा की तारीफ की है।

Exit mobile version