आलिया भट्ट ने बताया बॉलीवुड में सफल होने का मंत्र

साल 2012 में आई करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट अन्य अभिनेत्रियों की अपेक्षा बहुत तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है।

वर्ष 2012 में आई करण जोहर की फिल्म से आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है। आलिया भट्ट ने कुछ ही सालों में विभिन्न तरह के किरदार फिल्मों में निभाए हैं। आलिया भट्ट अपने टैलेंट,अभिनय और क्यूटनेस की वजह से बॉलीवुड की सबसे चहेती अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। आलिया भट्ट अपने डांस ,एक्टिंग ,लुक्स और बाकी सब चीजों पर कैसे ध्यान देती हैं ,ये उन्होंने खुद है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने सक्सेस मंत्र के बारे में बताया।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा ,” मैं स्वभाव से ही एक संघर्षशील इंसान हूं। लेकिन मैं वैसी नहीं हूं कि रेस में दौड़ते समय दाएं-बाएं देखे बिना बिल्कुल सीधा दौड़ती हूं। सिनेमा कोई रेस नहीं है। मुझे नहीं लगता कि कोई रचनात्मक काम दौड़ जैसा हो सकता है। क्योंकि तब आप उसे खराब कर दोगे, या आप रचनात्मकता का स्तर गिरा दोगे। ”

आलिया भट्ट ने आगे कहा ,” सालों बाद भी आपके साथ वे चीजे जुडी रहनी चाहिए।आप पहले नंबर ,10 वे नंबर या 14 वे नंबर पर हों ,आपको आपके द्वारा पेश किए गए संदेश के लिए याद किया जाएगा, या उन फिल्मों के लिए जिनका आप हिस्सा रहे हैं। जहां तक आंकड़ों की बात है ये उन लोगों के लिए मायने रखता है जो उनको याद रखते हैं।”

आलिया ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा ,” मुझे लगता है कि खेल में बने रहना बहुत जरूरी है। जैसे में फोकस में रही हूं और मैंने उन चीजों को यूं ही नहीं लिया जो मुझे मिली हैं। संघर्षशील हूं , लेकिन अपने आप के साथ। मुझे लगता है ये सबसे अच्छा कंपीटिशन है जो आप कर सकते हैं।”

Comments

Translate »