Aly Goni को सता रही है Jasmin Bhasin की याद, रोमांटिक वीडियो शेयर कर लिखा- ‘लैला से मिले अरसा हो गया’

सामने आए वीडियो में Aly Goni और Jasmin Bhasin रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अली ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यार भरा नोट लिखा है।

अली गोनी ( Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी के मशहूर कपल्स में से एक है। फैंस दोनों को रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में एकसाथ देखना पसंद करते है। वहीं अली और जैस्मिन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते है और अक्सर एक दूजे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते है। इसी बीच अली ने एक बार फिर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता को अपनी लेडी लव के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है।

Jasmin Bhasin को मिस कर रहे Aly Goni

दरअसल हाल ही में अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम से एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो उनकी वेकेशन के दौरान का है और इस दौरान उन्हें जैस्मिन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है। वीडियो में ये कपल एक-दूसरे को हग करते काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक्टर ने एक प्यार भरा गीत लगाया है। इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए अली ने लिखा, “लैला से मिले अरसा हो गया, मेरी लैला को देखा है किसी ने ?”

फैंस कर रहे रिएक्ट

अली और जैस्मिन का ये प्यार भरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपकी लैला बाहर कड़ी मेहनत कर रही है और दिल जीत रही है। इंतजार करना अच्छा होगा अली।’ एक ने लिखा, ‘अली और उनकी लैला रब दोनों की जोड़ी को सलामत रखे।’ एक ने लिखा, ‘हम आपको महसूस कर सकते है अली। आप दोनों एक दूसरे को बहुत मिस करते है।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर इस वीडियो पर प्यार बरसाया है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

One thought on “Aly Goni को सता रही है Jasmin Bhasin की याद, रोमांटिक वीडियो शेयर कर लिखा- ‘लैला से मिले अरसा हो गया’

  • This post was really helpful and easy to follow. Reading your in-depth analyses and well-explained points is a delight. I found the samples you provided to be really useful. Your expertise is much appreciated.

    Reply

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *