टाइगर श्रॉफ़ की बाग़ी 3 फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफ़िस पर कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ रितेश देशमुख और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म बाग़ी 3 शुक्रवार के दिन रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त कमाई की है।

टाइगर श्रॉफ़ की मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा मूवी बाग़ी 3 शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्शन और स्टंट से भरपूर फिल्म बाग़ी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। बाग़ी 3 को देखने के लिए फैंस में कितना उत्साह उत्साह था वह बॉक्स ऑफ़िस पर इसकी कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. फैन इस फिल्म के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार बाग़ी 3 ने पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर 17.50 करोड रुपए की कमाई की है। इसी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म बाग़ी ने पहले दिन 11.94 करोड़ रुपए की कमाई की थी. साल 2018 में रिलीज हुई बाग़ी 2 फिल्म ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी। हालांकि बाग़ी 3 बाग़ी 2 के मुकाबले पहले दिन कमाई करने में थोड़ा पीछे रह गई है।

टाइगर श्रॉफ़ श्रद्धा कपूर बाग़ी 3

टाइगर श्रॉफ़ की बाग़ी 3 की पहले दिन की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है और फिल्म की कहानी की बात करें तो बाग़ी 3 की कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ़ की और उनके भाई विक्रम का किरदार निभा रहे रितेश देशमुख की है।

रॉनी बेशक उम्र में अपने भाई से छोटा है लेकिन वह उसके रक्षक का काम करता है। भाई विक्रम को अगर ज़रा सी भी खरोंच आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है। रॉनी और विक्रम की जिंदगी में 1 दिन ऐसा आता है जब रॉनी विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है।

Comments

Translate »