अमीषा पटेल ने लॉकडाउन बढ़ाने पर पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पूल

1
Ameesha Patel praised PM Modi for increasing lockdown
पीएम मोदी अमीषा पटेल

कोरोना वायरस महामारी का कहर पुरे विश्व में फैला हुआ है। जिसके चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था। अब इसको 3 मई 2020 तक बढ़ा दिया गया है।

देश को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने आज फिर 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया है।

कोरोना के कहर के कारण देश में सब कुछ बंद हो गया है। हवाई जहाज ,रेल बसें ,कारखाने ,दुकानें और कंपनियों समेत लगभग सभी जरूरी साधन बंद हैं। लोग अपने घरों में कैद हैं।

जनता कर्फ्यू 

पीएम मोदी  ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए 19 मार्च को राष्ट्र के नाम संबोधन में देशवासियों से अपील की थी। जिसमें उन्होंने 22 मार्च को जनता का कर्फ्यू लगाने के लिए कहा था। जो सुबह सात बजे से रात के 9 बजे तक लगाया गया।

लॉकडाउन 

इसके बाद पीएम मोदी ने 24 मार्च को राष्ट्र के नाम संबोधन में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। उन्होंने लोगों से घरों से बाहर न निकलने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की भी अपील की थी।

अब प्रधानमंत्री मोदी ने लॉकडाउन के 21वे दिन इसको 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा की है। उनके इस फैसले का पक्ष और विपक्ष स्वागत कर रहा हैं।

अमीषा पटेल ने की तारीफ 

इन सबके इतर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने वाले फैसले की तारीफ करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के एक फोटो शेयर करते हुए इस फैसले को सही बताया है।

https://www.instagram.com/p/B-8vGgPgYXE/

अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” 3 मई 2020 तक लॉकडाउन को बढ़ाना एक बहुत ही जरूरी और समझदारी वाला फैसला है। नरेंद्र मोदी जी द्वारा लिया गया एक कठिन और आवश्यक फैसला है। ये फैसला देश हित में लिया गया है। मुश्किल समय,मुश्किल फैसले लेने के लिए कहता है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here