पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ने दर्ज कराई एफआईआर

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग का आरोप है कि जब वह फर्म में हिस्सेदार बनी थी तो यह बात तय हुई थी कि बिना उनकी इजाजत के कोई काम नही होगा।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की पत्नी आरती सहवाग ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी के खिलाफ ईओडब्ल्यू सेल में एफआईआर दर्ज करवाई है। आरती सहवाग ने बताया कि वो रोहित कक्कड़ नाम के सख्श की फर्म में हिस्सेदार बनी थी। दिल्ली की अशोक में फर्म पर आरती का आरोप है कि रोहित कक्कड़ समेत 6 अन्य लोगों ने उनके साथ धोखा किया है। इस फर्म के लोगों ने बिना आरती सहवाग की जानकारी के दूसरी बिल्डर कंपनी को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुडी हुई है और इसमें उनके पति का नाम भी इस्तेमाल किया गया। वीरेंद्र सहवाग का नाम लेकर इस फर्म ने दूसरी फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का कर्ज लिया। जिसके लिए आरती सहवाग के फर्जी हस्ताक्षर भी करे।

आरती सहवाग (Aarti Sehwag )का यह आरोप है कि जब वह पार्टनर बनी थी तो यह बात तय हुई थी कि बिना उनकी इजाजत के कोई काम नहीं होगा। फ़िलहाल दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ( EOW Cell) सेल ने आरती सहवाग की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Comments

Translate »