Site icon www.4Pillar.news

अमेरिकन मूल की लेखक रेनी लिन ने भारतीय मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री को 8 साल की बच्ची के रेप पर चुप्पी साधने के लिए लगाई फटकार,Video

भारत में रेप जैसी घिनौनी घटनाएं हर दिन होती हैं। जिस पर अमेरिका मूल की लेखक और एक्टिविस्ट रेनी लिन ने बॉलीवुड जगत और भारतीय मीडिया को कड़ी फटकार लगाई है।

भारत में रेप जैसी घिनौनी घटनाएं हर दिन होती हैं। जिस पर अमेरिका मूल की लेखक और एक्टिविस्ट रेनी लिन ने बॉलीवुड जगत और भारतीय मीडिया को कड़ी फटकार लगाई है।

रेनी लिन ‘वॉयस फॉर इंडिया’ मूवमेंट की संस्थापक हैं। जिन्होंने तमिलनाडु के एक शहर में 8 साल की भूखी बच्ची के बलात्कार पर चुप्पी साधने के लिए फिल्म जगत और भारतीय मीडिया को कड़ी फटकार लगाई है। रेनी लिन ने एक वीडियो जारी करते हुए 8 साल की बच्ची के बलात्कार पर बड़े मीडिया हाउस और बॉलीवुड सितारों को फटकार लगाई है।

एक्टिविस्ट रेनी लिन Renee Lynn ने यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में कहा ,” मेरा नाम रेनी लिन है। मैं अमेरिकन एक्टिविस्ट हूं और दिल से हिंदुस्तानी हूं। तमिलनाडु के एक शहर में 8 साल की भूखी बच्ची के रेप की खबर जानकर मुझे बहुत शर्म आई। इस घटना पर सभी लिबरल्स ,पत्रकार और बॉलीवुड , सब चुप हैं। करीना कपूर, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा सहित सभी चुप हैं। क्योंकि लड़की का नाम गीता है। ”

रेनी ने आगे कहा ,जनवरी 2015 में जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक बच्ची का बलात्कार हुआ था। जिस पर सभी ने आवाज उठाई थी। लेकिन अब गीता के रेप पर सभी चुप हैं।

गीता के रेप पर बॉलीवुड और मीडिया सभी चुप हैं। अब हम वैसा ही  न्याय चाहते हैं ,जैसा हम दिव्यांगों के लिए चाहते थे। बॉलीवुड और मीडिया सो रहा है ,क्योंकि वह एक हिंदू समुदाय से है। वह ,उस समय यह कहते है कि उन्हें हिंदुस्तानी होने पर शर्म आती है ,जब नाम आसिफा जैसे समुदाय से होता है। लेकिन गीता के लिए नहीं।

Exit mobile version