मिया खलीफा ने 100 हजार डॉलर की नीलामी पर दी प्रतिक्रिया,जानें क्या है मामला

अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलीफा ग्लास की नीलामी 100 हजार डॉलर तक पहुंचने पर पूर्व पोर्न स्टार ने अपनी प्रतिक्रिया इंस्टाग्राम पर साझा की है।

INFAMOUS Mia Khalifa Glasses

मिया खलीफा के चश्मा( INFAMOUS Mia Khalifa Glasses ) की नीलामी eBay पर 100 हजार डॉलर यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 7477753.68 रूपये तक पहुंच गई है। जिसको लेकर पोर्न स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Lebanese Red Cross

मिया खलीफा नीलामी में मिलने वाली इस रकम को लेबनान रेड क्रॉस (Lebanese Red Cross ) को डोनेट करने वाली हैं। जहां पिछले दिनों बेरूत बंदरगाह पर 2,700 पाउंड अमोनियम नाइट्रेट से भरे एक कंटेनर में धमाका हुआ था। जिसमें काफी लोगों की जान चली गई थी।

न्यूज़ एजेंसी रायटर के अनुसार लेबनान के सुरक्षा अधिकारियों ने देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को आगाह किया था कि बंदरगाह पर 2,700 पाउंड अमोनियम नाइट्रेट एक गंभीर मामला है और कभी भी विस्फोट हो सकता है। जिसके 2 सप्ताह बाद ही यह धमाका हो गया।

स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, बेरूत धमाके में 163 लोग मारे गए थे। 6000 लोग घायल हुए थे और और इतनी ही बिल्डिंग को नुकसान पहुंचा था। तबाही का वीडियो सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हुआ था।

मिया खलीफा का बायो

लेबनान में पैदा हुई मिया खलीफा साल ने साल 2011 में एक अमीरीकी युवक से शादी कर फ्लोरिडा में रहना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्हें अमेरिका की नागरिकता मिल गई।

मिया खलीफा अपने जीवन यापन के लिए एक होटल में काम करती थी। जहां एक ग्राहक ने उसे पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया। जिसके बाद 28 दिसंबर 2014 को अडल्ट वेबसाइट पोर्नहब ने खुलासा किया कि उसके प्लेटफार्म पर मिया खलीफा के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते हैं। तब से पोर्न एक्ट्रेस पूरी दुनिया में फेमस हो गई। ये भी पढ़ें :पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को लॉकडाउन में आई अपने दोस्त की याद,शेयर की फोटो

चूँकि, 10 फरवरी 1993 को मिया खलीफा लेबनान के बेरूत में पैदा हुई थी। इसी लिए वह वहां के धमाका पीड़ितों की मदद कर रही है। वह ebay पर अपने चश्मों की नीलामी कर फंड जुटा रही है।

Comments

Translate »