अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम फिल्म के टाइटल पर मचा बवाल

0
अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम फिल्म के शीर्षक ने हंगामा मचा दिया
अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम फिल्म के टाइटल पर मचा बवाल

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर लक्ष्मी बम फिल्म इस दीवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के लक्ष्मी बम शीर्षक को लेकर हिंदूवादी विचारधारा वाले लोगों में काफी रोष है देखने को मिल रहा है।

फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस के निर्देशन और सबीना खान,तुषार कपूर की प्रोडक्शन ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म  9 नवंबर 2020 को दीवाली के त्योहार पर रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म पर दर्शकों के बम फुट रहे हैं।

#ShameOnUAkshayKumar

दरअसल, हिंदूवादी विचारधारा वाले लोगों को फिल्म का शीर्षक (नाम) पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर फिल्म को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा जा रहा है। ट्विटर पर #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर यूजर्स के अनुसार अक्षय कुमार पैसा बनाने के चक्कर में देवी लक्ष्मी का मजाक उड़ा रहे हैं,फिल्म का दूसरा नाम भी रखा जा सकता था।

केआरके बॉक्स ऑफिस ने किया विरोध

केआरके बॉक्स ऑफिस ने एक ट्वीट करते हुए लक्ष्मी बम फिल्म के टाइटल का विरोध किया। वेरिफाइड ट्विटर एकाउंट पर लिखा ,” वह अपने फिल्मी नाम से देवी #लक्ष्मी का मजाक उड़ा रहे हैं। क्या वह अपनी फिल्म का नाम #TwinkleBomb रख सकते हैं।”

चंद्रकांत परखे ने ट्विटर पर लिखा ,” आप पर शर्म आती है, अक्षय कुमार। क्या आप लक्ष्मी बम की जगह नाम बदलकर सकीना बम रख सकते हैं। भारतीय संस्कृति के खिलाफ। डुप्लीकेट अक्षय कुमार। केवल मनी मेकर।

https://twitter.com/patelsoha18/status/1316991125102624768

सोहा पटेल नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा ,” शर्म करो कैनेडियन कुमार। आप सबसे बड़े पाखंडी और देशद्रोही हैं। ”

https://twitter.com/Saini_Parveen90/status/1316989669029023745

प्रवीण भारतीय नाम के ट्विटरपंथी  लिखा ,” यह पहली बार नहीं है कि तथाकथित राष्ट्रवादी अक्षय कुमार
ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। उसने ‘भूल भुलैया’ और ‘कम्बख्त इश्क’ में हिंदुत्व का मजाक उड़ाया है

#WeLoveUAkshayKumar

इसी तरह लक्ष्मी बम पर अपने ट्विटर बम फोड़ते हुए और भी बहुत सारे लोगों ने ट्वीट किए हैं। वहीँ दूसरी तरफ अक्षय कुमार के फैंस ने #WeLoveUAkshayKumar नाम से ट्विटर पर अभिनेता का समर्थन किया है।

अक्षय कुमार के समर्थन में उतरे अक्षय ब्रिगेड नाम के ट्विटर एकाउंट पर लिखा गया ,”

अक्षय कुमार की उपलब्धियाँ। पद्म श्री (2009) ,राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए, श्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ सामाजिक फिल्म। इस तरह सोशल मीडिया पर लक्ष्मीं बम फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। कुछ लोग बॉलीवुड के खिलाडी का समर्थन कर रहें हैं और कुछ विरोध।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here