अमिताभ बच्चन से लेकर सचिन तेंदुलकर तक सेलेब्रिटीज ने ऐसे दी ईद की शुभकामनाएं

हर साल ईद का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस वर्ष पवित्र पर्व को लोगों ने अलग ही अंदाज में मनाया। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में ज्यादातर लोगों ने ईद घर पर ही मनाई।

कोई भी त्यौहार हो जब तक अपने साथ न हों और कोई बधाई न दे तो उसका (पर्व ) का रंग फीका पड़ जाता है। इस बार ईद का त्यौहार कोरोना वायरस के कारण उतने हर्षोउल्लास के साथ नहीं मनाया जा सका ,जितना हर बार सेलिब्रेट होता था। ऐसे में लोगों ईद घर पर ही मनाई।

ईद की मुबारकबाद

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड,क्रिकेट और राजनीती जगत की जानी मानी हस्तियां ईद की मुबारकबाद दे रही हैं। देखें किस हस्ती ने क्या लिखा।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ईद के अवसर पर लिखा ,” सभी को ईद मुबारक और शांति के इस शुभ दिन प्रार्थना करें। दोस्ती ,प्यार शांति और भाईचारे को बनाए रखें। ”

ईद-उल-फितर

पीएम मोदी ने लिखा ,” ईद मुबारक, ईद-उल-फितर पर बधाई। इस विशेष अवसर पर करुणा, भाईचारे और सद्भाव की भावना को आगे बढ़ाएं। सभी लोग स्वस्थ और समृद्ध रहें।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ईद की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” आप सभी प्यारे लोगों को ईद मुबारक। ”

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा ,” आप सभी को ईद मुबारक। ”

https://www.instagram.com/p/CAmgwu5g17V/

मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने लिखा ,” दुनियाभर में हर कोई ईद का जश्न मना रहा है। आपके घर और दिल ईद की खुशियों से भर जाएं। इस अनिश्चित समय में आप और आपके परिवारों की शांति और ख़ुशी की शुभकामनाएं। ”

शिल्पा शेट्टी

योग गर्ल शिल्पा शेट्टी ने लिखा ,’ यह दिन हमारे जीवन में शांति, प्रेम, समृद्धि और खुशियां लाएं। आज हम जो आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं, वह हमें एक साथ खड़े होने में मदद कर सकता है, हर दृश्य और अदृश्य बाधा और वायरस से लड़ सकता है, और इन अत्यंत कठिन समयों के माध्यम से हमें पालने में मदद कर सकता है। #EidMubarak आपको और आपके प्रियजनों को। ”

सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ईद की मुबारकबाद देते हुए ट्विटर पर लिखा , सभी ईद मनाने वालों को मुबारक। आप धन्य और सुरक्षित रहें। “

Comments

Translate »