टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पति शोएब मलिक की इस बुरी आदत से करती है नफरत

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने साल 2010 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से शादी की थी। दोनों सेलेब्रिटीज का एक एक बेटा है। जिसका नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक है।

पूर्व वर्ल्ड नंबर वन टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने पति शोएब मलिक की इंटरव्यू में एक बुरी आदत के बारे में खुलासा किया है। सनिया मिर्ज़ा ने यह खुलासा पाकिस्तानी स्पोर्ट्स पत्रकार जैनब अब्बास के साथ हाल ही में हुई बातचीत में किया।

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन काल में सानिया मिर्ज़ा पत्रकार जैनब अब्बास के साथ कई मसलों पर बातचीत की। जिनमें से एक उनके पति शोएब मलिक के बारे में भी है।

जब रिपोर्टर जैनब ने सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के रिश्तों के बारे में बात की ,तब ये राज खुला। जो पहले कभी मीडिया में नहीं आया था। जब जैनब ने सानिया से सवाल किया कि पति की कौनसी ऐसी आदतें हैं ,जो उन्हें परेशान करती हैं ? जिसका जवाब देते हुए सानिया मिर्ज़ा ने ये खुलासा किया।

सानिया मिर्ज़ा ने कहा आपसी बहस से निपटने के लिए हम दोनों के अपने-अपने तरीके हैं। अक्सर,शोएब पूरी बहस के दौरान अपनी बातों को सही तरीके से ब्यान नहीं कर पाते हैं।

टेनिस स्टार ने आगे कहा, किसी बहस के बाद हमारे बीच बातचीत नहीं होती है। वह पूरी तरह से शांत रहते हैं। मैं उनकी इस आदत में बदलाव और अपनी तरह बनते हुए देखना चाहती हूं।

उन्होंने कहा ,शोएब, काफी हद तक पारिवारिक इंसान हैं। लेकिन मुझे उनकी सबसे बुरी आदत वह लगती है ,जब मैं बोलती रहती हूं और वे फोन से चिपके रहते हैं। मुझे उनकी इस आदत से नफरत है।

Comments

Translate »