Site icon www.4Pillar.news

शादी की खबरों के बीच श्रद्धा कपूर का ब्राइडल लुक आया सामने, आप भी देखिये श्रद्धा की ये ब्राइडल लुक वाली तस्वीरें 

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में श्रद्धा एकदम दुल्हन की तरहं सजी हुई हैं। 

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों में श्रद्धा एकदम दुल्हन की तरह सजी हुई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में ये खबरे सामने आयी थी की श्रद्धा फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रही हैं। लेकिन इस बारे में फिलहाल एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गयी है।

शादी की अफवाहों के बीच श्रद्धा का ब्राइडल लुक सामने आया है। अभिनेत्री ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। जिसमे श्रद्धा बिलकुल एक दुल्हन की तरह सजी हुई है। दरअसल श्रद्धा ने हाल ही में मशहूर फैशन डिज़ाइनर फाल्गुनी पीकॉक और शैन पीकॉक के लिए ब्राइडल फोटोशूट कराया है।

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत दिखी श्रद्धा

श्रद्धा कपूर दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। तस्वीर में श्रद्धा ने लाल रंग का लहंगा और उसके साथ फुल स्लीव का ब्लाऊज पहना है। लहंगे पर हैवी गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गयी है। जो इसे और भी सुन्दर बना रही है। इस लहंगे के साथ श्रद्धा ने हेवी नैकलैस और गोल्डन कलर का मांगटीका पहना हुआ है। जो उनके ब्राइडल लुक को कम्प्लीट करता नजर आ रहा है।

यहाँ देखिये श्रद्धा कपूर की पोस्ट 

तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा ने डिज़ाइनर फाल्गुनी पीकॉक और शैन पीकॉक का धन्यवाद किया है। श्रद्धा ने लिखा, “आप दोनों के साथ काम करने का हमेशा ही सुखद अनुभव रहा है। अपने इस खूबसूरत लिबास में मुझे सजाने के लिए धन्यवाद।” पिछले साल की तरह में इस बार भी कहूंगी कि मैं इस पहनावे को मैं जी सकती हूँ। फाल्गुनीपीकॉकइंडिया की तरफ से भी इंस्टाग्राम पर श्रद्धा की ये ब्राइडल लुक वाली तस्वीरें शेयर की गयी हैं। जिन्हे द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Exit mobile version