Site icon www.4Pillar.news

33 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी, नई फिल्म ‘थलाइवर 170’ से फोटो हुई वायरल 

रजनीकांत को 33 साल बाद मिला अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका, अभिनेता ने तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवर 170’ से एक फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘जेलर’ काफी सक्सेसफुल रही। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया। वहीं अब रजनीकांत अपनी अपकमिंग मूवी थलाइवर 170 (Thalaivar 170) को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म फैंस के लिए बेहद खास क्योंकि इस फिल्म के जरिए रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी 33 सालों बाद बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाली  है।

33 सालों बाद फिर साथ दिखेंगे अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

दरअसल हाल ही में रजनीकांत ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट से अमिताभ बच्चन संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ’33 सालों के बाद मैं फिर से अपने मेंटोर श्री अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहा हूँ। हम टीजे गनेनवेल द्वारा निर्देशित लायका प्रोडक्शन की ‘थलाइवर 170′ में साथ काम करेंगे। मेरा दिल खुशी से झूम रहा है।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थलाइवर 170 सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी। इस फिल्म में रजनीकांत एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएँगे।

इन फिल्मों में नजर आ चुके है रजनीकांत और अमिताभ

बता दे कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत अँधा कानून और गिरफ्तार सहित कंई फिल्मों में साथ काम कर चुके है। दोनों ने आखिरी बार साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम’ में साथ काम किया था। इस फिल्म ने उस समय भी करोड़ों का बिजेनस किया था। ऐसे में फैंस एक बार फिर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोडी को बड़े पर्दे पर एकसाथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

यह भी पढ़े:Amitabh Bachchan: जब नाराज हो जाती है आराध्या बच्चन तो ये गिफ्ट देकर मनाते है अमिताभ बच्चन, किया खुलासा 

Exit mobile version