Site icon www.4Pillar.news

32 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

32 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

Amitabh Bachchan and Rajinikanth Movies: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों थलाइवर 170 फिल्म में नजर आएंगे। मनोरंजन जगत की ये बेमिशाल जोड़ी इससे पहले भी एक साथ काम कर चुकी है।

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की गिनती भारत के सुपरस्टार्स में होती है। दोनों दुनिया भर में काफी मशहूर हैं। दोनों मेगास्टार के करोड़ों चाहने वाले हैं। उनकी फिल्मों का इंतजार फैंस हमेशा करते रहते हैं। दोनों दिग्गजों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब एक बार फिर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक साथ नजर आने वाले हैं।

इन फिल्मों में एक साथ काम किया

1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘गिरफ्तार’ में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने एक साथ काम किया। इस फिल्म में दोनों के अलावा कमल हासन भी लीड रोल में थे। उस समय यह फिल्म उस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म थी। गिरफ्तार के बाद फिल्म ‘अंधा कानून’ में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी एक साथ नजर आई। इस फिल्म में माधवी ने फीमेल एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही।

गिरफ्तार और अंधा कानून के बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘हम’ फिल्म में नजर आई। इस फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा गोविंदा ने भी लीड रोल किया। फिल्म में रजनीकांत और गोविंदा ने अमिताभ बच्चन के छोटे भाइयों का रोल किया था। जबकि किमी काटकर ने फीमेल लीड रोल किया था। 1991 में रिलीज हुई हम फिल्म में कादर खान ने भी अहम रोल किया था।

Exit mobile version