Site icon www.4Pillar.news

रजनीकांत की जेलर फिल्म ने 2 दिन में कमाए 153 करोड़, तोड़े कई रिकॉर्ड

रजनीकांत की जेलर फिल्म ने 2 दिन में कमाए 153 करोड़, तोड़े कई रिकॉर्ड

Rajinikanth starrer Jailor total Earning: साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की जेलर फिल्म ने दो दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि 72 वर्षीय रजनीकांत का स्वैग आज भी बरकरार है।

एक तरफ जहां अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 और सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। वहीं, साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की जेलर फिल्म ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। जेलर फिल्म ग़दर 2 और ओएमजी 2 फिल्म से एक दिन पहले गुरुवार को पांच भाषाओँ में रिलीज हुई थी।

रजनीकांत इस फिल्म के जरिए दो साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। जेलर से पहले थलाइवा की पेट्टा, दरबार और अन्नाथे फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जेलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही फैंस थलाइवा की धमाकेदार एंट्री की उम्मीद कर रहे थे। जो उम्मीद सही साबित हुई।

ग़दर 2 और ओएमजी 2 से एक दिन पहले यानि गुरुवार को जेलर फिल्म रिलीज हुई थी। पहले दिन जेलर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 49 करोड़ के करीब कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन भी जेलर की भारत में शानदार कमाई रही।

मात्र दो दिन में ही जेलर फिल्म की कमाई ने ये साबित कर दिया कि 72 वर्षीय रजनीकांत मनोरंजन जगत के बादशाह हैं। कुल पांच भाषाओँ में रिलीज हुई जेलर फिल्म के सभी वर्जन को बहुत प्यार मिल रहा है। हालांकि, ग़दर 2 और ओएमजी 2 रिलीज होने के बाद जेलर के हिंदी वर्जन पर थोड़ा असर देखने को मिला है।

जेलर की दुनिया भर में कमाई

रजनीकांत की जेलर फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 95.80 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, दूसरे दिन जेलर फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 55 करोड़ के करीब रहा। इस तरह रजनीकांत की जेलर फिल्म ने दो दिन में, दुनिया भर में 153 करोड़ रुपए के करीब का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। शुक्रवार का दिन कामकाजी होने के कारण दूसरे दिन जेलर फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। उम्मीद है कि वीकेंड पर पर जेलर की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा।

घरेलू बॉक्स ऑफिस

वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जेलर फिल्म ने ओपनिंग डे पर 49 करोड़ के करीब कमाई की है। दूसरे दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 26 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। कुल मिलाकर रजनीकांत की जेलर फिल्म ने दो दिन में सनी देओल की ग़दर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से डबल कमाई कर ली है।

Exit mobile version