Site icon www.4Pillar.news

रजनीकांत ने पुराने दोस्त अखिलेश यादव से की मुलाकात, मोदी शाह को बताया कृष्ण-अर्जुन

रजनीकांत ने पुराने दोस्त अखिलेश यादव से की मुलाकात, मोदी शाह को बताया कृष्ण-अर्जुन

Rajinikanth Jailer Movie: साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी जेलर फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान थलाइवा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलकात की है। उन्होंने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तारीफों के पुल  बांधे हैं।

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी जेलर फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की है।

अखिलेश यादव के साथ मुलाकत के बाद रजनीकांत ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा,” मेरी और अखिलेश यादव की नौ साल पहले मुंबई के एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। हम दोनों उस दिन से दोस्त हैं। हमारी फोन पर बात होती रहती है। पांच साल पहले जब मैं एक शूटिंग के लिए यहां आया था, तब मेरी मुलाकात उनसे नहीं हो पाई थी। अब उनसे मेरी मुलाक़ात हुई है। ” रजनीकांत ने ये बात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कही।

अखिलेश यादव ने शेयर की फोटो

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने रजनीकांत के साथ मुलाकात की फोटो शेयर की है। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा,” जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम नौ साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले थे और वो दोस्ती आज भी बरकरार है। ”

योगी से मिले रजनीकांत

इससे पहले रजनीकांत ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ संग मुलाकात की। उन्होंने सीएम योगी के पांव छूकर आशीर्वाद भी लिया। वह जेलर फिल्म की प्रमोशन के मामले में लखनऊ आए हैं। रजनीकांत सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ जेलर फिल्म देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

मोदी और शाह की तारीफ

रजनीकांत ने कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की खूब तारीफ़ की थी। इतना ही नहीं वह मोदी शाह की जोड़ी को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी भी बता चुके हैं।

Exit mobile version