Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने तोड़ी अपनी सालों पुरानी परंपरा, जानिए जलसा के बाहर फैंस से ‘जूते’ पहनकर क्यों मिले बिग बी 

अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने बंगले जलसा के बाहर अपने फैंस से मिलते है। अपने फैंस से मिलते समय वे अपने जूते-चप्पल उतार देते है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। बीते दिन बिग बी पैरों में जूते पहनकर अपने फैंस से मिले। अभिनेता ने  ऐसा करने का कारण भी बताया है।

बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन की दुनिया दीवानी है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है। वहीं हर रविवार को बिग बी के फैंस उनसे मिलने के लिए उनके घर जलसा के बाहर इक्कठा होते है। अमिताभ भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और हर रविवार को वे अपने घर के बाहर आकर अपने फैंस से मिलते है। वहीं अपने फैंस से मिलते समय बिग बी अपने जूते चप्पल उतार देते है। अपनी इस आदत को उन्होंने फैंस के प्रति अपनी भक्ति बताया था।

फैंस से जूते पहनकर क्यों मिले अमिताभ बच्चन

दरअसल बीते दिन रविवार को जब अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मिलने जलसा के बाहर आए तो इस दौरान उनके पैरों में जूते दिखे। बिग बी ने बताया की पुरे दिन नंगे पांव शूटिंग करने की वजह से उनके पैरों में छाले पड़ गए जिसकी वजह से उन्हें जूते पहनकर अपने फैंस से मिलना पड़ा।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा, ‘और आज एक बड़ा अंतर। जुते… जुते क्योंकि कल पुरे दिन नंगे पैर शूटिंग की जिसकी वजह से पैरों  में छाले पड़ गए। ऐसा ही पहले बॉडी में भी हो चूका है। इसलिए सावधानी बरत रहा हूँ। लेकिन मंदिर अभी भी मंदिर है और अगली बार सम्मान रखा जाएगा।’

मेरे फैंस मेरा मंदिर- बिग बी

दरअसल हाल ही में अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि कुछ लोग तंज भरे अंदाज में उनसे पूछते है कि नंगे पैर अपने फैंस से मिलने कौन जाता है? मैंने उनसे कहा कि, ‘मैं जाता हूँ। आप मंदिर नंगे पैर जाते है। रविवार को मेरे फैंस ही मेरे लिए मंदिर है। आपको इससे कुछ समस्या है क्या ?’

Exit mobile version