नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर आयुष्मान और विक्की कौशल को अमिताभ बच्चन ने दी खास अंदाज में बधाई

0
Amitabh Bachchan congratulated National Film Award winners Ayushman and Vicky Kaushal in a special way
नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने के बाद आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड से भी लगातार बधाइयां मिल रही हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी

नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने के बाद आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड से भी लगातार बधाइयां मिल रही हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी दोनों को खास अंदजा में बधाई दी है।

पिछले दिनों दिल्ली में नेशनल फिल्म अवॉर्ड का ऐलान हुआ था। इस समारोह में आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। जबकि विक्की कौशल को फिल्म उरी : सर्जिकल स्ट्राइक (Uri :The surgical strike )के लिए बेस्ट अभिनेता का अवॉर्ड मिला था। नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को लगातार बधाइयां मिल रही है।

दोनों अभिनेताओं को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan )ने भी खास अंदाज में बधाई दी है। अमिताभ बच्चन के साथ-साथ जया बच्चन ने भी बधाई दी है। अमिताभ बच्चन और जया ने दोनों को फूलों का गुलदस्ता और नोट भिजवाया है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अमिताभ बच्चन द्वारा भेजे गए फूलों के गुलदस्ते और नोट को शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर गुलदस्ते और नोट की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” ये मेरे लिए दुनिया है। बच्चन सर और जया मैं शुक्रिया। ”

आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana)ने भी अमिताभ बच्चन द्वारा भेजे गए खास गुलदस्ते और नोट अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा ,” इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रसंशा मिलती है तो यह किसी राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है। धन्यवाद ,अमिताभ से ,जया मैम। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here