आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल के गाने ‘राधे-राधे’ ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो चूका है। ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया। आयुष्मान खुराना इस फिल्म के ट्रेलर में कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की पूजा बनकर लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई दिए।

आज ड्रीम गर्ल फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है, जिसके बोल ‘राधे-राधे’ हैं। इस गाने की पहली झलक तो ट्रेलर में देखने को मिल गई थी। लेकिन इस गाने ने रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर निर्देशक राज शांडिल्य ने मीडिया से बात भी की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म मथुरा के माहौल पर बनी है। ऐसे में हम कैसे राधा-कृष्ण का गाना शामिल करना भूल सकते हैं।

‘राधे-राधे’ गाने के बारे में निर्देशक निर्देशक राज शांडिल्य ने कहा ,” यह गाना फिल्म में ऐसे समय पर आता है जो कहानी को आगे बढ़ाने में मदद करता है। राधे की शूटिंग के लिए हमने मुंबई में एक बड़े सेट का निर्माण किया है और इसे मथुरा-गोकुल का लुक दिया। मेरी राय में ,यह वास्तव में एक विशाल राधा-कृष्ण गीत है , जो जन्माष्टमी के लिए बिलकुल परफेक्ट है। इस गाने में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा ने ज़बरदस्तडांस किया है। हमने इस गाने की शूटिंग के दौरान खूब आनंद लिया है। ”

आपको बता दें फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना कभी राधा,कभी सीता तो कभी द्रौपदी बने हुए दिखाई देते हैं इस फिल्म में विक्की डोनर के अभिनेता आयुष्मान खुराना का रोल बाकी फिल्मों से हटकर है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म के निर्माता एकता कपूर,शोभा कपूर और आशीष सिंह है। यह फिल्म 19 सितंबर को रिलीज होगी।

Comments

Translate »