साउथ के सुपर स्टार विजय थालपति ने फिल्म बिगिल की शूटिंग खत्म होते ही बांटी सोने की अंगूठियां

0
South's superstar Vijay Thalapathi distributes gold rings as soon as the shooting of the film bigil
साउथ मूवी बिगिल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की ख़ुशी में अभिनेता विजय थालपति ने अपनी पूरी 400 मेंबर की टीम को सोने की अंगूठियां बांटी

साउथ मूवी बिगिल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की ख़ुशी में अभिनेता विजय थालपति ने अपनी पूरी 400 मेंबर की टीम को सोने की अंगूठियां बांटी हैं।

साउथ के सुपर स्टार विजय थालपति इन दिनों अपने आने वाली फिल्म बिगिल की तैयारी में लगे हुए हैं। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की ख़ुशी में विजय थालपति ने अपनी पूरी टीम को खास गिफ्ट दिया है। उन्होंने फिल्म बिगिल का नाम लिखी हुई 400 सोने की अंगूठियां अपनी पूरी टीम को गिफ्ट के तौर पर दी हैं।


फिल्म बिगिल की टीम ने इस तोहफे के लिए अभिनेता विजय थालपति को धन्यवाद दिया है। इसके बारे में बताते हुए फिल्म की निर्माता अर्चना ने ट्वीट करते हुए लिखा,” बिगिल के पास 400 लोगों की टीम है जो रोजाना फिल्म के लिए काम करती है। लेकिन लोगों के इस खास योगदान को हमारे विजय थालपति ने खास बना दिया। उनसे मिले इस प्यार ने सबका दिन बना दिया। ”

आपको बता दें,फिल्म बिगिल खेल फिल्म है। एक्शन और थ्रिलर फिल्म में विजय थालपति डबल रोल में नजर आएंगे। उनके अलावा इस फिल्म में साउथ की अभिनेत्री नयनतारा और बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here