प्रभास की साहो फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए 320 करोड़ रुपए

4
Prabhas's Saaho film earned 320 crores before release
बाहुबली प्रभास की फिल्म को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। साहो फिल्म को 350 करोड़ रुपये के बजट से बनाया गया है।खबर आ रही है कि बड़े बजट

बाहुबली प्रभास की फिल्म को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। साहो फिल्म को 350 करोड़ रुपये के बजट से बनाया गया है।खबर आ रही है कि बड़े बजट से बनी फिल्म साहो ने रिलीज से पहले ही 320 करोड़ रुपये कमा लिए हैं ।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30 को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर के अनुसार साहो के स्टंट सीन,वीएफएक्स कमाल के हैं। एक्शन फिल्म साहो 350 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही 320 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही ‘थियेट्रिकल राइट्स’ 320 करोड़ रुपये में बेचे हैं। फिल्म निर्माताओं ने एक्शन सीन और वीएफएक्स के साथ कोई समझौता नहीं किया है। अभी साहो फिल्म के सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स बिकने बाकी हैं। फिल्म बाहुबली के बाद ये प्रभास की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। प्रभास के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दें, इन दिनों प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म साहो के लिए प्रभास ने 100 करोड़ रुपये की फीस ली है। इसी के साथ प्रभास बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता बन गए हैं। प्रभास ने फीस के बारे खुलासा फिल्म कंपेनियन से बातचीत के दौरान किया है।

फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है । फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश ,मंदिरा बेदी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here