अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल के पिता श्याम को उनके बेटे की कटरीना कैफ के साथ शादी पर बधाई दी,देखें फोटोज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल के पिता फिल्मेकर श्याम कौशल को उनके बेटे की एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ शादी पर बधाई दी है। बिग बी ने एक फोटो शेयर करते हुए श्याम कौशल को बधाई दी है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। फिल्मों के अलावा बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर रोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल के साथ हाथ मिलाकर मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” सेट पर एक्शन- एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल, विक्की कौशल के पिता के साथ काफी सालों से काम कर रहा हूँ। बहुत ही विनम्र और प्यारे इंसान। बधाइयां बधाइयां बधाइयां। ” बिग बी द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर खुद विक्की कौशल ने हाथ जोड़कर सर कहते हुए रिएक्शन दी है। उन्होंने एक इमोजी के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फैंस को यह फोटो खूब पसंद आ रही है।

ब्रह्मास्त्र फिल्म पोस्टर शेयर किया

सर बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक शार्ट वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा ,” ब्रह्मास्त्र को दुनिया के साथ साझा करने के लिए आखिरकार हमारी यात्रा शुरू हो रही है। प्यार .. प्रकाश .. आग .. ब्रह्मास्त्र मोशन पोस्टर कल आउट होगा। ”

ब्रह्मास्त्र फिल्म के शेयर किए गए पोस्टर में अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज सुनाई दे रही है। ब्रह्मास्त्र मूवी को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा रणवीर कपूर ,आलिया भट्ट और मॉनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Comments

Translate »