अमिताभ बच्चन ने कोरोना को हराकर शुरू की KBC 12 की शूटिंग Photo

1
Amitabh Bachchan defeats Coronavirus and starts shooting for KBC 12
अमिताभ बच्चन ने कोरोना को हराकर शुरू की KBC 12 की शूटिंग Photo

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर वापसी कर ली है। हाल ही में बिग बी कोरोना वायरस को हराकर अस्पताल से घर लौटे हैं।

अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस सक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया था। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद बिग बी घर पर क्वारंटाइन में रहे और अब केबीसी 12 शो की तैयारी में जुट गए हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ ‘कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर वापिस लौट आए हैं।

बिग बी को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी शो को होस्ट करते हुए 20 साल हो गए हैं। सर बच्चन का ये शो बहुत पसंद किया जाता है। केबीसी में अमिताभ बच्चन सवालों अलावा कंटेस्टेंट के साथ निजी विचार भी शेयर करते हैं। शो में कभी अपनी सुनाते है और कभी प्रतियोगी के बारे में दर्शकों को बताते हैं।

बॉलीवुड के महानायक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर केबीसी की शूटिंग के बारे में जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा ,” यह काम पर वापसी करने का समय है। नीले रंग की समुद्री पीपीई किट में। KBC 2000 में शुरू हुआ था। आज 2020 है। शानदार 20 साल। यह लाइफ टाइम है। ”

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की टीम के साथ ब्लू कलर की PPE किट में कैमरे के पीछे नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें, जुलाई महीने में अमिताभ बच्चन ,अभिषेक बच्चन ,बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पौती आराध्या बच्चन कोरोना वायरस संक्रमित हो गए थे। अस्पताल में लंबे इलाज के बाद अब पूरा बच्चन परिवार स्वस्थ है और घर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here