Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा मर्दों के लिए दी ये खास सलाह 

अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर भी खुलासे करते रहते है। लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी ने शादीशुदा मर्दों के लिए बड़े काम की सलाह दी है। 

अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के दौरान अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर भी खुलासे करते रहते है। लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी ने शादीशुदा मर्दों के लिए बड़े काम की सलाह दी है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे है। शो के दौरान बिग बी अपने निजी जीवन को  लेकर भी कंई खुलासे करते है जिसे दर्शक बड़े ही ध्यान से सुनते है। अब हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा पुरषों के लिए एक बड़े ही काम की सलाह दी है।

कंटेस्टेंट ने अपनी पत्नी से रखी ये शर्त

दरअसल केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी के सामने हॉटसीट पर बिरेन वाला नाम के एक कंटेस्टेंट बैठे थे। इस दौरान बिग बी ने हमेशा की तरह कंटेस्टेंट से उनका परिचय पूछा। बातचीत के दौरान बिरेन ने बताया कि उन्होंने अपने पत्नी के साथ एक शर्त राखी थी कि अगर उन्हें हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला तो उनकी पत्नी अगले 15 दिन तक उनकी पसंद का खाना बनाएंगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो उनकी पत्नी जो भी भोजन बनाएंगी वे खा लेंगे।

इसके बाद केबीसी में पिछले सीजन का एक वीडियो दिखाया जाता है। यह वीडियो तब का है जब अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और नाती नव्या नवेली नंदा शो में मेहमान के रूप में आई थी।

इस वीडियो में जया बच्चन कह रही है कि- ‘जब उनसे पूछा जाता है कि ‘आप क्या खाएँगे ?’ इस पर वे जवाब देते है, ‘जो भी आपका मन करे।’ जब मैं उनसे पूछती हूँ कि ‘क्या मैं उन्हें रोटी, वड़ा पाव या सूप दूं तो उन्हें इनमे से कुछ भी नहीं चाहिए। फिर वो कहते है जो भी आपको ठीक लगे। इसका क्या मतलब है।’

बिग बी की शादीशुदा मर्दों की सलाह

वीडियो दिखाने के बाद अमिताभ बच्चन बिरेन से कहते है कि, ‘सर देखा आपने, इसलिए पत्नी से ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए। वो जो कहे उसे चुपचाप मान लेना चाहिए। बैंगन, भिंडी, आलू ना मिले तो कोई बात नहीं।’

Exit mobile version