Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘अच्छे दिन थे यार’ 

अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को किया याद, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'अच्छे दिन थे यार'

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पुराने  दिनों को याद किया है। इस तस्वीर में अभिनेता हाई बूट्स और जैकेट पहने काफी हैंडसम लग रहे है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। बिग बी अक्सर अपने फैंस संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते है। इसी कड़ी में अभिनेता ने आज एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने गुजरे हुए अच्छे दिनों को याद किया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

दरअसल अमिताभ बच्चन ने  हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है। इस तस्वीर में बिग बी वाइट शर्ट, ब्लू जींस और लेदर जैकेट पहने नजर आ रहे है। वहीं हाई बूट्स और सनग्लासेस के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस दौरान उनके हाथ में एक दूरबीन भी नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते बिग बी ने लिखा, ‘क्या दिन थे यार।’

फैंस कर रहे तारीफ

बिग बी की ये पुरानी तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर बिग बी की तारीफ करते हुए नजर आए। एक फैन ने लिखा, ‘आप सच में प्रेरणा को हो सर। प्यार और रिस्पेक्ट।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘काम ऐसे करो की 4 पीढ़ियां तारीफ करें।’ एक फैन ने लिखा, ‘बहुत प्यारी तस्वीर है सर।’ कंई अन्य फैंस भी इसी तरह के कमेंट कर बिग बी के इस पोस्ट पर प्यार बरसा रहे है।

इन फिल्मों में नजर आएँगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ कि बात करें तो वे जल्द ही नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएँगे। इसके अलावा भी उनके पास गणपत पार्ट 1 और सेक्शन 84 जैसी कंई फ़िल्में है।

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan: अमेरिका में एक परिवार ने अपने घर के बाहर बनवाया अमिताभ बच्चन का शानदार स्टैच्यू, कीमत जान हैरान रह जाएँगे आप 

Exit mobile version