Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने फिल्म अजूबा के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर 

अमिताभ बच्चन ने फिल्म अजूबा के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी फिल्म अजूबा के सेट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने बताया कि वे सीन के लिए तैयारी …

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्मों में सक्रिय है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही उनसे ज्यादा मेहनती कोई अभिनेता हो। अपने फिल्मी करियर में बच्चन ने सैंकड़ों फिल्मों में काम किया है और उन्ही फिल्मों में से एक फिल्म है- अजूबा। साल 1991 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन शशि कपूर ने किया था। वहीं अब हाल ही में अमिताभ ने इस फिल्म से एक थ्रौबैक फोटो शेयर करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अजुबा के सेट से तस्वीर

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर आज से 33 साल पुरानी है। इस तस्वीर में बिग बी अपनी फिल्म अजूबा के एक सीन के लिए तैयार करते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान अभिनेता को लेदर जैकेट, ट्राउज़र पहने और आँखों पर ब्लैक गॉगल्स लगाए काफी स्टाइलिश अंदाज में देखा जा सकता है। इसके साथ ही उनके हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट भी देखी जा सकती है।

इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘पर्सनल डिज़ाइनर लेदर जैकेट, लेदर ट्राउज़र, टर्टल नेक, टिंटेड एविएटर्स…  रूस 1990 । और अभी भी सीन के लिए तैयार कर रहा हूँ। स्क्रिप्ट हाथ में है… अजूबा की शूटिंग के दौरान 1990 का दशक, रूस।’

फैंस कर रहे रिएक्ट

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी  रिएक्ट कर रहे है। अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाओ।’ इसके अलावा एक फैन ने लिखा, ‘बचपन की यादों की मूवी।’ एक ने लिखा, ‘अजूबा… अजूबा… अजूबा। मुझे अभी भी वो हूटिंग और जादूगर को गधे में बदलने वाला सीन याद है।’ इसके अलावा भी कंई फैंस ने इसी तरह के कमेंट कर बिग बी की तारीफ की है।

इन फिल्मों में नजर आएँगे बिग बी

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट कि टी इन दिनों वे सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हुए नजर आ रहे है। वहीं फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में नजर आए थे।

वहीं अब वे जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ में नजर आएँगे। इसके अलावा बिग बी के पास फिल्म ‘थलाइवर 170’ भी है। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता रजनीकांत नजर आएँगे। बता दे कि फिल्म थलाइवर 170 के जरिए अमिताभ बच्चन और रजनीकांत क जोड़ी 33 सालों बाद बड़े पर्दे  पर एकसाथ नजर आने वाली है। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

Exit mobile version