अमिताभ बच्चन का मजेदार चुटकुला पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

0
Amitabh Bachchan shared funny jokes on social media
अमिताभ बच्चन का मजेदार चुटकुला पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस बना पर एक मजेदार चुटकुला शेयर किया है। बिग बी के जोक को पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। बिग बी हर रोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं सर बच्चन, लोगों के साथ समसामयिक मुद्दों पर भी सोशल मीडिया के जरिए चर्चा करते रहते हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी शो की शूटिंग शुरू की है। बिग बी पिछले 20 साल से केबीसी को होस्ट कर रहे हैं। शो में उनका ‘देवियों और सज्जनों’ डायलॉग बहुत फेमस रहता है। इन सबके के इतर, अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक जोक साझा किया है ,जिसको पढ़कर लोग खूब हंस रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का जोक

https://www.instagram.com/p/CEV3ie5hw-4/

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस महामारी के दौर में कोरोना वायरस पर बना एक मजेदार चुटकुला अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर जोक शेयर करते हुए लिखा ,” A: भैया सुनो, आजकल corona की वजह से, अम्माजान की दूकान खूब चल रही है। B: अम्माजान ? कौन अम्माजान ? A : अरे भैया ‘AMA ZON अम्माजान। ” ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न डॉट कॉम और कोरोना वायरस पर बना उनका जोक खूब पसंद किया जा रहा है। बिग बी के चुटकुले पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी फोटो शानदार लग रही है।

सदी के महानायक की सीख

इसके अलावा अमिताभ बच्चन की एक और इंस्टाग्राम पोस्ट खूब वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने जिंदगी के फलसफे के बारे में लिखा है। बिग बी ने जीवन की वास्तविकता से रूबरू कराते हुए लिखा,” न अनपढ़ रहे न काबिल हुए। खामखा जिंदगी तेरे स्कूल में दाखिल हुए। ” कोरोना संक्रमित अमिताभ बच्चन ने नानावटी अस्पताल में गायी पिता हरिवंश राय की कविता,बोले-बाबूजी की बहुत याद आ रही है

आपको बता दें, पिछले दिनों अमिताभ बच्चन,अभिषेक बच्चन,ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद चारों को अस्पताल में एडमिट कराया गया। अब पूरा बच्चन परिवार कोरोना को मात देकर अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here