Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने मधुर आवाज में गाया ‘दाता शक्ति दे’ भजन,आप भी देखें,शानदार वीडियो

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का एक भजन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन मधुर आवाज में भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का एक भजन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन मधुर आवाज में भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का वीडियो

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। बिग बी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी तस्वीरों और वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। इसी कड़ी में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक भजन वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन के ‘दाता शक्ति दे’ भजन वीडियो में उनकी मधुर आवाज आपका भी दिल जीत लेगी।

अनंत चतुर्दशी

अमिताभ बच्चन ने भजन वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” अनंत चतुर्दशी के शुभ अवसर पर दाता शक्ति दे प्रार्थना गाई। जिसको प्रिय मित्र वरुण राय जी ने कम्पोज किया है और संगीत एआर रहमान जी का है। #AtkanChatkanOnZee5 उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ”

भजन

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ‘जय हनुमान ज्ञान गुण सागर और दाता शक्ति दे’ भजन पर मधुर आवाज में सबका दिल मोह रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 8 लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

आपको बता दें, पिछले महीने अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस को हराकर अस्पताल से घर लौटे थे। अस्पताल से वापिस आने के बाद बिग बी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टेलेविजन शो की शूटिंग शुरू कर दी है। अब बिग बी जल्द ही छोटे पर्दे पर ‘देवियों और सज्जनों’ कहते हुए नजर आने वाले हैं।

फैन उनके इस ज्ञानवर्धक शो का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति धारावाहिक में प्रतियोगियों से सवाल पूछने के अलावा उनके निजी जीवन के बारे में भी चर्चा करते हैं। इस शो की खासियत यह है कि इसमें किसी की भी लॉटरी लग सकती है, बस कुछ सवालों के सही जवाब देने होते हैं।

Exit mobile version