Site icon www.4pillar.news

Amitabh Bachchan : अभी भी काम के लिए भाग रहा हूँ… अमिताभ बच्चन ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर कही ये बात 

Amitabh Bachchan : अभी भी काम के लिए भाग रहा हूँ... अमिताभ बच्चन ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर कही ये बात

Amitabh Bachchan : सामने आए वीडियो में अमिताभ बच्चन को भागते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग ने बताया कि वे अभी भी काम के लिए भाग रहे है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्मों में एक्टिव है। फिल्मों के अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। बिग बी अक्सर अपनी लेटेस्ट और थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते है। इसी कड़ी में आज एक बार फिर अमिताभ ने अपना एक दिलचस्प वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखते ही फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे है।

Amitabh Bachchan ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

सामने आए वीडियो में पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ का एक सीन देखा जा सकता है। इस सीन में बिग बी काफी  यंग नजर आ रहे है और इसके साथ ही उन्हें भागते हुए देखा जा सकता है। वहीं इसके बाद वीडियो में उनकी लेटेस्ट क्लिप देखी जा सकती है। इस क्लिप में वे अपने घर के गार्डन में दौड़ते हुए नजर आ रहे रहे है। इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने बड़ा दिलचस्प कैप्शन लिखा है। बिग बी ने लिखा, “अग्निपथ से लेकर अब तक भाग ही रहे है… काम के लिए।”

सेलेब्स का रिएक्शन

बिग बी का यह वीडियो देख फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सिग्नेचर रनिंग स्टाइल।’ आयुष्मान खुराना ने लिखा, “G.O.A.T (Greatest of All Time)” रोहित पाठक ने लिखा, “आपके दौड़ने का पॉस्चर और स्टाइल काफी खूबसूरत है… मैंने आज तक ऐसा नहीं देखा अमिताभ बच्चन सर।” अभिषेक व्यास ने लिखा, ” कितना कूल वीडियो है। आप सच में सभी के लिए प्रेरणा हो सर।” इसके अलावा फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट कर खूब प्यार बरसाते नजर आए।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी एक्टिव है। हाल ही में बिग बी की प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे। वहीं अब बिग बी साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘Vettaiyan’नजर में नजर आएँगे। इसके अलावा वे जल्द ही सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करते हुए भी नजर आएँगे।

Exit mobile version