Site icon www.4Pillar.news

जन्माष्टमी के मौके पर ‘दही हांड़ी’ फोड़ते दिखे अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर लिखा, ‘आला रे आला गोविंदा आला…’ 

जन्माष्टमी के मौके पर 'दही हांड़ी' फोड़ते दिखे अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर लिखा, 'आला रे आला गोविंदा आला...'

जन्माष्टमी के मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने सभी फैंस को बधाई दी है। वीडियो में बिग बी मटकी फोड़ते हुए नजर आ रहे है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। गौरतलब है कि बिग बी किसी भी खास मौके पर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर फैंस को बधाई देते है। ऐसे में जन्माष्टमी के खास मौके पर उनकी तरफ से कोई मैसेज न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ दी है।

 बिग बी ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता ‘दही हांड़ी’ फोड़ते हुए नजर आ रहे है। दरअसल ये वीडियो बिग बी की फिल्म ‘खुद्दार’ के गाने ‘मच गया शोर सारी नगरी रे’ के दौरान का है। यह फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी।

वीडियो में आगे बिग बी के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन मटकी फोड़ते नजर आ रहे है। यह सीन अभिषेक बच्चन की साल 2014 में आई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के दौरान का है। वीडियो में दोनों पिता और बेटे की इस जोड़ी को जन्माष्टमी की ‘दही हांड़ी’ फोड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘आला रे आला गोविंदा आला।’

सेलेब्स ने किया ये कमेंट

अमिताभ बच्चन के इस वीडियो पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया है। श्वेता ने भाई अभिषेक बच्चन के लिए लिखा, ‘ओह एबी (अभिषेक) आपने मुझे इतना हँसाया। वहीं एक्टर मनीष पॉल ने क्लैप इमोजी ड्राप करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Exit mobile version