Site icon www.4Pillar.news

ऐश्वर्या राय को घर में देखकर अमिताभ बच्चन की चमक जाती हैं आंखें, जया ने किया ये खुलासा

ऐश्वर्या राय को घर में देखकर अमिताभ बच्चन की चमक जाती हैं आंखें, जया ने किया ये खुलासा

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai Bachchan News: अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता की शादी के बाद खालीपन महसूस कर रहे थे। इस बारे में जया बच्चन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

साल 2007 में जया बच्चन ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में  अमिताभ बच्चन और उनकी बहु ऐश्वर्या राय को लेकर खुलासा किया था। जया बच्चन ने बेटे अभिषेक, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन को लेकर कई खुलासे किए थे। करण जौहर के प्रोग्राम में जया बच्चन ने अपनी लाइफ के बारे में खूबसूरत किस्सा शेयर किया था।

घर में श्वेता की कमी

जया ने बताया कि जब उनकी बेटी श्वेता बच्चन की शादी हो गई थी। उसके बाद अमिताभ बच्चन खालीपन महसूस करने लगे थे। जया ने ये भी बताया कि जब श्वेता की शादी के बाद ऐश्वर्या राय घर में बहु बनकर आई तब बिग बी का खालीपन खत्म हुआ। वह जब भी ऐश्वर्या राय को घर में देखते हैं तो खुश हो जाते हैं। उनकी आंखे चमक उठती हैं। अमिताभ बच्चन को ऐसा लगता है कि वो श्वेता को घर में आते हुए देख रहे हैं। ऐश्वर्या ने उस जगह को भरा है जो श्वेता के घर से जाने के बाद खाली हो गई थी।

जया बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या राय खुद फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी स्टार हैं लेकिन वो घर को ज्यादा महत्व देती हैं। वो एक मंजबूत महिला हैं।

वर्क फ्रंट

वहीं बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार मणि रत्नम की PS 2 फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। वहीं बात करें अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में तो बिग बी Project K और Ganapath Part1 में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग और रजनीकांत लगभग 30 साल बाद सुनहरे पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। इस बारे में मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की थी।

Exit mobile version